राजनीति

प्रेम का नकाब पहन कॉग्रेश देती है गालियाँ – पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कुरुक्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामायण और महाभारत को दिन रात गाली देने वालों के समर्थक, आज भी इन महामिलावटियों के बीच में है। मैं कांग्रेस और उसके साथियों को मनमानी नहीं करने देता हूं उनके भ्रष्टाचार को रोकता हूं उनके वंशवाद की बात करता हूं, इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा,गंगू तेली, पागल कुत्ता कहा, एक नेता ने भस्मासुर की उपाधि दे दी इनके एक और मंत्री ने मुझे वायरस कहा तो दूसरे ने दाऊद इब्राहिम का दर्जा दे दिया। इनके एक नेता ने मुझे हिटलर, तो दूसरे ने मुझे बदतमीज नालायक बेटा कहा। इतना ही नहीं, मुझे रैबीज बीमारी से पीड़ित बंदर, चूहा और लहू पुरुष बोला गया।

पीएम ने कहा कि इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे मानसिक तौर पर बीमार बताया, नीच किस्म का आदमी कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम। कांग्रेस के नामदार जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, उस पर कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा है। मुझे गाली देते हुए उन्होंने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *