अपराध व्यापार

नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 स्थित महागुन बिल्डर के ऑफिस में तीन गार्डों

नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 स्थित महागुन बिल्डर के ऑफिस में तीन गार्डों को बंधक बनाकर ऑफिस की तिजोरी से 34-35 लाख की डकैती डालने वाले गैंग के सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 स्थित महागुन बिल्डर के ऑफिस में तीन गार्डों को बंधक बनाकर ऑफिस की तिजोरी से 34-35 लाख की डकैती डालने वाले गैंग के सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग के सात अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं, इस डकैती का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड कंपनी में ही सुपरवाइजर की नौकरी करने वाला ललित है जिसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने इनके कब्जे से डकैती किए आठ लाख रुपये, एक लूट की सेंट्रो कार, असलाह और कारतूस बरामद किए.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह शातिर अपराधी कंपनी का सुपरवाइजर व इस डकैती का मास्टरमाइंड ललित, उसका दोस्त उदय, विवेक, सचिन, गजराज, ओमप्रकाश और महिला साथी सीमा हैं, जिन्होंने अपने अन्य सात लोगों के साथ मिलकर डकैती को अंजाम दिया और फरार हो गए. इनमें से इस डकैती का मास्टरमाइंड कंपनी का सुपरवाइजर सहित सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इनके अन्य सात साथी पुलिस की गिरफ्त से फरार बताए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *