मिक्स न्यूज़

नवगछिया हीं नही पूरे देश में रहा ऐतिहासिक समर्थन – राजेश मणि

नवगछिया में हीं नही पूरे भारतवर्ष में कोरोना के विरुद्ध कर्फ्यु का प्रधानमंत्री का आह्वाहन ऐतिहासिक समर्थन रहा । ये बाते नवगछिया के भाजपा जिला प्रवक्ता राजेश मणि ने कही ।

राजेश मणि ने आगे कहा की

आज तक के इतिहास में मेरा खरीक बाजार कभी पूर्णतः बंद नहीं हुआ। आज से पहले कई बंदी आई और चली गई। कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन आये और चले गए। सबों ने बहुत कोशिश की लाठी और जोर के बल पर बंद कराने की लेकिन आजतक किसी को इसमें पूर्ण सफलता नहीं मिली।

लेकिन आज मोदी जी के मात्र एक आह्वान पर खरीक बाजार के सभी प्रतिष्ठान पूरे समय के लिए स्वतः बंद रहा। इतना ही नहीं शाम के 5 बजते ही सबों ने ताली, थाली, घंटी, शंख और ढोल बजाकर देश सेवा में लगे जवानों और कर्मचारियों का अभिवादन किया।

ये है लोगों का हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए प्यार, समर्पण और सम्मन जिसे आजतक कोई भी संगठन जोर जबदस्ती या लाठी के दम पर नहीं करवा पाया वो मोदी जी ने केवल अपने एक आह्वान पे करवा दिया। आज का दिन खरीक बाजार के लिए ऐतिहासिक हो गया।कोरोना_वायरस से इस लड़ाई में जिस तरह पूरे देश की जनता ने मोदी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ दिया और जनता कर्फ्यू के इस आह्वान को भारी सम्मन देते हुए सफल बनाया उसके लिए सभी लोग धन्यवाद के पात्र हैं। आज देश की जनता ने ये संदेश दिया कि इसीतरह हम अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे और हर चुनौतियों से डट कर मुकाबला करेंगे।

       

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *