मिक्स न्यूज़

विद्यालयों में जड़ दें ताला – डा.नीतेश यादव

नवगछिया :- कड़़ाकेे की ठंढ की वजह से भागलपुर हीं नही पूरे बिहार में आम जनमानस घड़ों से बाहर नही निकल पा रहे वहीं विद्यालयों के खुले होने के कारण राजद नेता सह एम एल सी प्रत्याशी डा.नीतेश वर्तमान सरकार पर जम कर भड़ास निकाली .

डा.नीतेश ने कहा की ठंड के वजह से बच्चों के लिए स्कूल बंद कर दी गई है परंतु शिक्षकों के लिए स्कूल खुली है सरकार अपनी इस दोयम नीति पर अडिग है .
डॉ. नीतेश ने कहा कि ठंड तो प्राकृतिक आपदा है जिससे बच्चे, बूढ़े ,जवान सभी प्रभावित होते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि शिक्षकों पर ठंड का कोई असर नहीं पड़ता है नीतीश सरकार शिक्षकों पर दमनात्मक रवैया अपनाकर शुरू से अपमानित करने का काम किया है समान काम का समान वेतन की लड़ाई पर डॉ नीतेश ने कहा कि अब लड़ाई निर्णायक दौड़ में है शिक्षक एकजुट हो जाय और सरकार के विरुद्ध कलम बंद कर विद्यालय में पूर्ण तालाबंदी करे।
उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश सरकार को सबक सिखाने के लिए शिक्षकों की समन्वय समिति के द्वारा जो भी निर्णय लिया जाय उसपर शिक्षक एकजुट होकर सरकार का विरोध करें और आगामी कोसी स्नातक चुनाव में सरकार के विपक्ष में वोट कर सरकार की नींव हिला दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *