मिक्स न्यूज़

फैंस को मैदान तक खींचने में सफल रहे हैं युवराज, कनाडा टी20 लीग में बरस 👊रहा है बल्ला

भारतीय क्रिकेट टीम के मैचविनर खिलाड़ी रहे युवराज सिंह ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनका बल्ला अभी भी रन बरसाना नहीं भूला है। युवराज इस समय कनाडा ग्लोबल टी20 लीग में टोरंटो नेशनल की कप्तानी कर रहे हैं और उनका बल्ला भी खूब आग उगल रहा है। लगभग दो दशकों तक भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले युवराज सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से कनाडा में दर्शकों की भीड़ को बढ़ाने का काम किया है।

अपने दिन, युवराज किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ा सकते हैं, ठीक इसी वजह से उन्हें कनाडा लाया गया था। अपने नाम के साथ एक निश्चित स्टार वैल्यू के साथ, अगर कोई एक व्यक्ति था, जो ग्लोबल टी 20 लीग में दर्शकों को मैदान तक लाने का काम कर सकता था, वो युवराज सिंह थे और वो ऐसा करने में काफी हद तक सफल भी रहे हैं। युवराज ने आयोजकों और फ्रैंचाइज़ी द्वारा उनके प्रति दिखाए गए विश्वास को जबरदस्त तरीके से चुकाया है। युवराज ने अपने बल्ले से प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है।

आप अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट तब खेलते हैं जब आप खेल का आनंद ले रहे होते हैं और युवराज निश्चित रूप से खेल का आनंद ले रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अपने क्रिकेटिंग करियर के आखिरी कुछ छक्के मारने के लिए कनाडा में हैं। अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को छोड़ चुके, युवी के पास क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए अब दुनिया भर की टी20 लीग ही बची हैं। ओंटारियो में, युवी ने एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ टोरंटो नेशनल के लिए 21 गेंदों में 35 रन की शानदार पारी खेली, इस दौरान युवी के बल्ले से 3 छक्के भी देखने मिले। इन छक्कों को देखकर फैंस को पुराने दिनों की याद आना लाजमी था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *